किडनी डोनेट करने पर गिरिराज ने की Lalu की बेटी की तारीफ, कहा- “बेटी हो तो रोहणी आचार्य जैसी”

12/6/2022 10:02:29 AM

 

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट का सफल हो गया है। होश में आने के बाद लालू यादव ने प्रार्थनाओं के लिए अपने समर्थकों का आभार व्यक्त किया। 40 साल की बेटी रोहिणी आचार्य को अपने 70 वर्षीय पिता को गुर्दा दान करने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत प्रशंसा मिल रही है। वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी रोहिणी आचार्य की खूब तारीफ की।

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि “बेटी हो तो रोहणी आचार्य जैसी” गर्व है आप पर… आप उदाहरण होंगी आने वाले पीढ़ियों के लिए। वहीं सर्जरी से पहले की अपनी और अपने पिता की तस्वीरों के साथ रोहणी आचार्य ने अस्पताल से ट्वीट कर कहा था, ‘‘रॉक एंड रोल के लिए तैयार। विश मी गुड लक''। राजद प्रमुख के अपने गृह राज्य बिहार में असंख्य समर्थक उनके लिए उस समय तक प्रार्थना करते दिखे, जब तक कि उपमुख्यमंत्री और प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर उनके सफल ऑपरेशन की जानकारी नहीं दे दी।


राजद के राजनीतिक उत्तराधिकारी माने जाने वाले तेजस्वी ने राजद सुप्रीमो को ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में भेजे जाने का एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘पापा का गुर्दा प्रतिरोपण ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में भेजा गया''। अपनी बड़ी बहन रोहिणी आचार्य के बारे में तेजस्वी ने कहा, ‘‘डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ हैं।'' ऑपरेशन के वक्त तेजस्वी अपने पिता के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री और मां राबड़ी देवी तथा सबसे बड़ी बहन मीसा भारती के साथ मौजूद रहे।

 

Content Writer

Nitika