पटना में अवैध बालू के खनन को लेकर दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी, 4 लोगों की मौत

9/29/2022 3:02:49 PM

पटना: बिहार के पटना जिले के मनेर बिहटा की सीमा पर स्थित आमनाबाद कटेसर में अवैध बालू खनन को लेकर गोलीबारी हुई। दोनों से हुई कई राउंड फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई। बालू माफिया मारे गए लोगों के शव को लेकर भाग गए। माफिया गुटों ने सभी शवों को गायब करने की कोशिश की। 

PunjabKesari

वर्चस्व के लिए दो गुटों के बीच हुई विवाद 
जानकारी के अनुसार, अवैध बालू खनन को लेकर इलाके में वर्चस्व के लिए दो गुटों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच फायरिंग शुरू हो गई। इस घटना में चार लोगों की गोली लगने से मौत हो गई। दोनों पक्षों के बीच सैकड़ों राउंड देसी और विदेशी हथियारों से फायरिंग की गई। वहीं कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

PunjabKesari

मजदूरी करता था विमलेश
गोलीबारी की घटना में भोजपुर के चांदी थाना क्षेत्र के रामपुर प्रतापपुर गांव के विमलेश कुमार की भी मौत हो गई। विमलेश के परिजनों ने बताया कि वह मजदूरी करता था। उसके पास फोन आया कि बेटी हुई है, जिसके बाद वो अपने घर आ रहा था। लेकिन इसी दौरान कुछ हथियारबंद लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी में विमलेश को पीछे से गोली लग गई, जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं अस्पताल ले जाने के पहले ही उसने दम तोड़ दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static