Patna University: पटना विश्वविद्यालय के छात्रों के 2 समूहों के बीच गोलीबारी, कैंपस में दहशत का मौहाल

Friday, Aug 09, 2024-10:06 AM (IST)

पटना: बिहार में पटना विश्वविद्यालय के अलग-अलग छात्रावासों में रहने वाले छात्रों के दो समूहों के बीच गोलीबारी हुई जिससे इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरुवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुई। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन इसके कारण अन्य छात्रों के बीच दहशत व्याप्त रही। 

घटनास्थल से चार कारतूस बरामद 
पटना पुलिस द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, "सैदपुर छात्रावास में रहने वाले छात्रों द्वारा दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बी एन कॉलेज छात्रावास पहुंचकर गोलीबारी किए जाने की सूचना मिलने पर पीरबहोर थाने की पुलिस टीम घटना स्थल पहुंची और मामले की छानबीन की। घटनास्थल से पुलिस ने चार कारतूस भी बरामद किए गए।" बी एन कॉलेज छात्रावास के छात्रों ने पुलिसकर्मियों को बताया कि दोनों छात्रावासों के छात्रों के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद सैदपुर छात्रावास के छात्रों ने यहां आकर गोलीबारी की। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
पुलिस ने बताया कि बी एन कॉलेज के छात्रावास के छात्रों द्वारा घटनास्थल से बरामद चार खोखे भी पुलिस के हवाले किए गए हैं। बयान में कहा गया है कि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के मद्देनजर इलाके में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तनाती की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static