Bihar News: स्कूल निरीक्षण के दौरान DEO और हेडमास्टर के बीच जमकर हुई मारपीट, शिक्षा अधिकारी का फूटा सिर

3/5/2024 11:41:17 AM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में निरीक्षण के दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी (DEO) और प्रधानाध्यापक के बीच कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान डीईओ गंभीर रूप से घायल हो गए और उनके सिर में भी चोट लग गई। वहीं मामले की सूचने मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। 

काफी दिनों से मिल रही थी प्रधानाध्यापक की शिकायत
दरअसल, सोमवार को डीईओ कुढ़नी प्रखंड के उत्क्रमित उच्च मध्य विद्यालय करमचंद्र रामपुर बलरा में निरीक्षण करने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि स्कूल के प्रधानाध्यापक के खिलाफ काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी। इसी के चलते डीईओ उच्च मध्य विद्यालय करमचंद्र रामपुर बलरा पहुंचे। निरीक्षण के दौरान कई तरह की गड़बड़ियां सामने आई, जिसके बाद डीईओ और प्रधानाध्यापक के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। 



मारपीट में स्कूल के प्रधानाध्यापक भी हुए घायल
देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और स्कूल के प्रधानाध्यापक आग बबूला हो गए। इसके बाद डीइओ और प्रधानाध्यापक में जमकर मारपीट शुरू हो गई। प्रधानाध्यापक राकेश कुमार के हमले से डीइओ के सिर में गंभीर चोट लग गई और खून निकलने लगा। मारपीट में स्कूल के प्रधानाध्यापक भी घायल हो गए। दोनों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद कुढ़नी थानाध्यक्ष रवि प्रकाश मौके पर पहुंचे। कुढ़नी थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की। थानाध्यक्ष ने बताया कि डीईओ को आवेदन देने के लिए बोला गया है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Content Writer

Ramanjot