बाप बना हैवानः 3 साल से होटल में ले जाकर 2 बेटियों के साथ दुष्कर्म, परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़...

5/18/2022 2:52:32 PM

 

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले से बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर एक हवशी बाप पिछले 3 साल से होटल में ले जाकर अपनी 2 बेटियों के साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। वहीं अब पुलिस ने बेटियों की अस्मत लूटने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मामला मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र का है, जहां पर बिंदवाड़ा गांव निवासी आनंद कुमार सिंह पिछले 3 सालों से अपनी दोनों बेटियों का यौन शोषण करते आ रहा है। इस बात की जानकारी जब दोनों बेटियों ने अपनी मां अंजलि सिंह को दी तो वह लगातार अपने पति का पीछा कर उसे रंगे हाथों पकड़ने की कोशिश में लग गई। आरोपी की पत्नी अंजलि सिंह ने जमालपुर थाना में दिए आवेदन में बताया है कि पिछले 3 सालों से मेरा पति यानी आनंद कुमार सिंह अपनी दोनों बेटियों को बारी बारी से होटलों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करते आ रहा है। जब इसकी जानकारी मेरी बेटियों ने दी। जिसके बाद हम इसे पकड़ने की कोशिश में थे। इसी बीच जब पिता द्वारा बड़ी बेटी को अपने साथ बाहर ले जाने लगा तो मां अपने परिजनों के साथ पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए उसका पीछा करने लगी।

वहीं मां अंजलि सिंह ने बताया कि पिता ने जमालपुर थाना क्षेत्र स्थित होटल सम्राट में एक कमरा बुक करवाया था। जब हम लोग रुके हुए कमरे की जानकारी लेकर पहुंचे और कमरे के वेंटिलेटर से झांककर देखा तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में पाया, जिसका वीडियो प्रमाण है। वहीं इस बात की जानकारी परिजनों ने जमालपुर थाना को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी 2009 में सीआरपीएफ से सेवानिवृत्त होने के बाद अपनी पत्नी, 2 बेटियों और एक बेटे के साथ रहता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static