Bihar: एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठिकानों पर ED की रेड, पटना से दिल्ली तक चल रही छापेमारी

Friday, Jul 19, 2024-12:40 PM (IST)

पटनाः बिहार में पुल बनाने वाली सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की है। यह छापेमारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की गई है। हालांकि, ईडी के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। वहीं सुबह-सुबह ईडी की छापेमारी से हड़कंप मच गया है। सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठिकानों पर ईडी की टीम दस्तावेजों को खंगाल रही है। 

पटना के अलावा दिल्ली में भी रेड
मिली जानकारी के अनुसार, पटना के अलावा दिल्ली में भी कंपनी के ठिकानों पर रेड चल रही है। कंपनी के क्षेत्रीय कार्यालय समेत प्रोजेक्ट कार्यालयों में भी छापेमारी चल रही है। ईडी के अधिकारियों ने पटना के बोरिंग रोड, गंगा प्रोजेक्ट ऑफिस में पहुंचकर छापेमारी की है। बता दें कि पिछले साल जून महीने में भागलपुर के सुल्तानगंज में अगुआनी पुल हादसे के बाद एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी चर्चा में आई थी। 

अगुआनी घाट पर निर्माणाधीन पुल गिरने के बाद खूब हंगामा हुआ था। पुल का निर्माण कर रही एसपी सिंगला कंपनी पर गंभीर आरोप भी लगे थे। इसके साथ विपक्ष ने बिहार सरकार पर भी सवाल खड़े किए थे। इसके बाद मामला हाईकोर्ट तक पहुंचा तो हाईकोर्ट ने एसपी सिंगला को पुल के गिरे हिस्से का निर्माण अपने खर्च पर करने का निर्देश दिया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static