Bihar News: BJP विधायक पवन यादव से 50 लाख रुपए फिरौती की मांग, नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की दी धमकी

4/1/2024 4:15:03 PM

भागलपुर: बिहार में भाजपा नेता इन दिनों अपराधियों के निशाने पर हैं। उनको लगातार कॉल के माध्यम से धमकियां मिल रही हैं। अब भागलपुर के कहलगांव के भाजपा विधायक पवन यादव से भी 50 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई है। वहीं अपराधियों ने पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

पंजाब केसरी के संवाददाता अंजनी कुमार कश्यप ने फोन पर कहलगांव विधायक पवन यादव से बातचीत की। विधायक ने बताया कि 10:57 बजे उनको एक अनजान नंबर से कॉल आया और कहा कि पवन प्रत्यूष तुम्हारा कौन है? विधायक ने कहा कि पवन प्रत्यूष मेरा पुत्र है तो फिर उन्होंने 50 लाख रुपए देने की बात कही। तो विधायक ने सोचा कि मजाक से कोई करता होगा। इसके बाद उधर से गाली गलौज अपशब्द भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया। जिसके बाद उन्होंने कहा कि 50 लाख रुपए दो नहीं तो तुम्हारा बेटा समेत तुमको जान मार देंगे। 

जांच के लिए विशेष टीम का गठन 
वहीं इस मामले को लेकर विधायक की ओर से स्थानीय कहलगांव थाना में लिखित आवेदन दी गई है। वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने कहा कि कहलगांव विधायक पवन यादव को किसी अनजान नंबर से एक कॉल आया और उनसे 50 लख रुपए रंगदारी और नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने की बात सामने आई है। विधायक ने इसको लेकर आवेदन दे दिया है। उस पर सघन जांच कराई जा रही है, जिसके लिए टीम गठन कर दी गई है। जल्द सब कुछ सामने आएगा और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। 

Content Writer

Ramanjot