100 फीट ऊंचे हाईटेंशन टावर पर चढ़ा सनकी शख्स, मौत को छूने की करता रहा कोशिश, 1 घंटे तक चला ड्रामा

5/29/2023 4:14:13 PM

Gaya News: बिहार के गया जिले में उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, जब एक सनकी शख्स हाईटेंशन बिजली के टावर पर चढ़ गया। इस दौरान वह मौत को छूने की कोशिश करता रहा। लेकिन गनीमत रही कि शख्स जिंदा बच गया। युवक का यह हाईवोल्टेज ड्रामा एक घंटे तक चलता रहा, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के चेरकी थाना क्षेत्र के परसाकला गांव की यह घटना है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि  एक सनकी शख्स अचानक से सौ फीट की ऊंचाई वाले हाईटेंशन बिजली पोल पर चढ़ जाता है। इस दौरान शख्स बिजली की तारों को भी छूने की कोशिश करता है। युवक को देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए और उसे नीचे उतरने के लिए आवाज लगाते रहे। लेकिन युवक टावर पर चढ़कर ड्रामा करता रहा। 

इस दौरान वह कभी एकदम से ऊपरी छोर पर तो कभी फिर थोड़ा नीचे आ-जा रहा था। बताया जा रहा है कि इस पोल से 33000 वोल्ट की अलग-अलग कई तारें गुजरी थी, लेकिन किस्मत ने इस शख्स का साथ दिया और करीब 1 घंटे के भयावह ड्रामे के बीच यह शख्स जिंदा बच गया। इसी बीच वहां मौजूद भीड़ में से किसी ने इसकी सूचना चेरकी थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन युवक पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही फरार हो गया। चेरकी पुलिस ने उस शख्स की पहचान करने और पता करने की कोशिश की, लेकिन फिलहाल सफल नहीं हो पाई है। 

 

Content Writer

Ramanjot