RJD के बाद अब नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस भी नहीं होगी शामिल

11/16/2020 4:24:04 PM

 

पटनाः बिहार में विपक्षी राजद के साथ-साथ अब कांग्रेस भी नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनने वाली नई सरकार के सोमवार शाम को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होगी।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि अभी तक उन्हें आमंत्रण भी नहीं मिला है और यदि आमंत्रण आएगा, वह तब भी शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि वह तेजस्वी यादव की राय से सहमत है कि जनादेश का गला घोंटा गया है। झा ने कहा कि हम इस सरकार के गठन का विरोध करते हैं।

वहीं राजद ने एक अन्य ट्वीट किया कि बिहार में 2 मजबूरों की मजबूर सरकार बन रही है। एक शक्तिविहीन, शिथिल और भ्रष्ट प्रमाणित हो चुके मजबूर मुख्यमंत्री और दूसरा चेहराविहीन और तन्त्र प्रपंच को मजबूर वरिष्ठ घटक दल। लालू प्रसाद की पार्टी ने कहा कि इनकी मजबूरी का कारण राजद का जनाधार और बिहार के लोगों द्वारा तेजस्वी यादव को अपना सर्वाधिक प्रिय नेता स्वीकार कर लेना है। राजद ने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार पर भी तंज किया।

हाल में सम्पन्न हुए बिहार विधानसभा चुनाव में राजग को 125 सीट हासिल हुई थीं जबकि विपक्षी महागठबंधन को 110 सीट मिली थीं। विपक्षी राजद को 75 सीट पर जीत मिली थी। वहीं, भाजपा को 74 सीट और जदयू को 43 सीट हासिल हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static