आंख पर काली पट्टी बांधकर विधानसभा पहुंचे कांग्रेस MLA, विधायकों की पिटाई का किया विरोध

3/24/2021 12:52:34 PM

 

पटनाः बिहार विधानसभा में मंगलवार को हुए हंगामे के दौरान पुलिसकर्मियों के द्वारा विधायकों की पिटाई की गई। इस हिंसक झड़प के विरोध में आज कांग्रेस विधायक आंखों पर काली पट्टी बांधकर सदन पहुंचे हैं। वहीं इस घटना के विरोध में कांग्रेस विधायक आज विधानसभा के अंदर नही गए।
PunjabKesari
कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा के नेतृत्व में पार्टी के विधायक के आंखों पर काली पट्टी बांधे हुए विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया। साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सदन लोकतंत्र का मंदिर है और इस मंदिर में पुलिस ने विधायकों पर अत्याचार किया। वहीं नीतीश सरकार पर हिटलर शाही का आरोप लगाते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा सहित अन्य विधायकों ने लगातार सरकार के खिलाफ नारेबाजी की है।
PunjabKesari
बता दें कि पुलिस बल को कथित तौर पर बगैर वारंट की गिरफ्तारी की शक्ति देने वाला एक विधेयक नीतीश कुमार सरकार के बिहार विधानसभा में पेश करने के बाद मंगलवार को सदन में अभूतपूर्व स्थित देखने को मिली। विधानसभा अध्यक्ष के कक्ष का घेराव करने वाले विपक्ष के विधायकों को हटाने के लिए सदन में पुलिस बुलानी पड़ गई। विपक्षी राजद, कांग्रेस और वाम दल के महागठबंधन के सदस्य बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक , 2021 का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने इसे लेकर विधानसभा में हंगामा किया, जिसके चलते सदन की कार्यवाही दिन में 5 बार स्थगित करनी पड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static