'निश्चय रथ' पर सवार होकर CM नीतीश पहुंचे नालंदा, किया रोड शो, कार्यकर्ताओं ने की फूलों की बारिश

4/12/2024 2:15:08 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): निश्चय रथ पर सवार होकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली बार चुनावी दौरे पर आज नालंदा पहुंचे, जहां पर देवी सराय चौक पर एनडीए के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं द्वारा फूलों की बारिश की गई और फिर से एक बार मोदी सरकार के नारे लगाए गए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बस के छत के ऊपर चढ़कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया।



आपको बता दें कि, नीतीश कुमार के ​आग​मन के दौरान कार्यक्रम में तब्दीली हुई। पूर्व में नीतीश कुमार ने देवी सराय स्थित भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करना था​ और ​आम लोगों को संबोधित करना था।  लेकिन मूर्ति के निर्माण स्थल को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा विरोध किया गया, जिसके बाद जिला प्रशासन द्वारा दूसरे स्थल पर मूर्ति स्थापित करने का निर्णय लिया गया​। यही कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बस से लोगों का अभिवादन स्वीकार किये।



नीतीश कुमार नवादा में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित
बता दें कि मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार पहली बार बस से चुनावी यात्रा पर जनता के बीच आए हैं, जिस बस से सीएम यात्रा कर रहे हैं, उसका नाम निश्चय रथ है। लग्जरी बस को खास तौर से डिजाइन किया गया है, जिसके ऊपर लिखा गया है, पूरा बिहार हमारा परिवार, रोजगार मतलब नीतीश कुमार, सेवा हमारा धर्म। गौरतलब हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज नवादा के वारिसलीगंज स्थित माफिगढ़ गांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जहां एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। नालंदा में रोड शो करने के बाद सीएम नवादा की ओर निकल गए हैं।

Content Editor

Swati Sharma