'कुछ लोगों ने हमेशा अपने परिवार को देखा...काम हमने किया वोट वह मांग रहे", लालू परिवार पर बरसे CM नीतीश

4/26/2024 4:54:51 PM

मुंगेर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मुंगेर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार के पूरे लोग हमारे परिवार हैं, लेकिन कुछ लोगों ने हमेशा सिर्फ अपने परिवार को देखा है।

' जाति के आधार पर एक वोट नहीं देना चाहिए'
नीतीश कुमार ने कहा कि मुंगेर जिले में बहुत काम हुआ है। शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क बिजली पानी का काम हुआ है। यहां से ललन सिंह उम्मीदवार हैं। सारा काम हमने किया है। जाति के आधार पर वोट के चक्कर में उम्मीदवार (RJD नेता कुमारी अनीता) बनाया गया है। जाति के आधार पर एक वोट नहीं देना चाहिए, काम के आधार पर वोट देना चाहिए। बिहार में हमें मौका मिला है हमने अपने किसी परिवार को आगे नहीं किया। कुछ लोग अपने परिवार के लिए सब कुछ करते रहते हैं।

​मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग समाज में विद्वेष फैलाकर राज करने की कोशिश​ करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि हम शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य और बुनियादी ढांचे तक सभी विभागों में विकास कार्य कर रहे हैं... काम हमने किया है और वह (तेजस्वी यादव) वोट मांग रहे हैं। हमने उन्हें दो बार मौका दिया लेकिन फिर हमने उन्हें हटा दिया। हम (जेडीयू-बीजेपी) हमेशा साथ रहे हैं और हमेशा साथ रहेंगे।

Content Editor

Swati Sharma