PM मोदी की मां के निधन पर CM नीतीश ने जताया दुख, कहा- मां का स्थान दुनिया में कोई नहीं ले सकता

12/30/2022 9:42:34 AM

 

पटना/अहमदाबादः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार को तड़के यहां एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 99 वर्ष की थीं। हीराबेन को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को सुबह अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर' में भर्ती करवाया गया था। वहीं पीएम मोदी की मां के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया है।



नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां के निधन पर माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त कीl उन्होंने लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की मां हीरा बेन जी का निधन दुःखद। मां का निधन असहनीय और अपूरणीय क्षति होता है। मां का स्थान दुनिया में कोई नहीं ले सकता।



वहीं सीएम ने आगे लिखा कि दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है। बता दें कि अस्पताल ने अपने बुलेटिन में बताया, ‘‘हीराबेन मोदी का यू एन मेहता हार्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान 30 दिसंबर 2012 को तड़के करीब साढ़े तीन बजे निधन हो गया।''


 

Content Writer

Nitika