बीजेपी के घोषणा पत्र पर चिराग की प्रतिक्रिया आई सामने, कहा- 'मेरे PM का नाम हर गारंटी को पूरा करने की गारंटी'

4/14/2024 2:43:46 PM

पटनाः लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। बीजेपी के इस घोषणा पत्र पर लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का होना मोदी की गारंटी को पूरा करने की गारंटी है।

'मेरे PM का नाम हर गारंटी को पूरा करने की गारंटी'
चिराग पासवान ने कहा कि ये ऐसी गारंटी है जो हर गारंटी के पूरा होने की गारंटी है। मेरे पीएम का नाम हर गारंटी को पूरा करने की गारंटी है और ये पिछले एक दशक में हमने इस बात का अनुभव किया है। ये विश्वास बढ़ता है कि जो आज घोषणापत्र जारी किया गया है वो सिर्फ कागजी दस्तावेज नहीं है जैसे 10 साल पहले होता है था। आज इस बात की गारंटी है कि जो गारंटी उसमें लिखी गई है उसे पूरा किया जाएगा। इसके साथ ही चिराग ने कहा कि ये वही प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने आज तक जितने विवादित और जितने ज्वलंत मुद्दे थे उनका समाधान करने का कार्य किया।

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री के वजह से ही धारा 370 समाप्त हुई। क्या किसी और सरकार में ये हिम्मत थी। क्या किसी और सरकार में यह इच्छा शक्ति थी कि वह राम मंदिर का निर्माण करें, क्या किसी और सरकार में ये इच्छा शक्ति थी कि वह नारी शक्ति अधिनियम को लागू कर सके। बता दें कि भाजपा ने रविवार को प्रधानमंत्री मोदी, पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और रक्षा मंत्री राजनाथ की उपस्थिति में अपना चुनावी घोषणापत्र- 'संकल्प पत्र' जारी किया। भाजपा ने संकल्प पत्र में युवाओं, महिलाओं, किसानों और गरीबों पर ध्यान केंद्रित किया है।

Content Editor

Swati Sharma