PM मोदी को लेकर मीसा भारती के बयान पर चिराग बोले- जो खुद भ्रष्टाचार के आरोप में लिप्त हैं वे...

4/12/2024 2:03:50 PM

गया: RJD प्रत्याशी एवं लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है। इसी बीच लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने मीसा भारती के बयान पर कहा कि इस तरह की भाषा सिर्फ बदले की भावना को दर्शाती है

"इस तरह की भाषा सिर्फ बदले की भावना" 
चिराग पासवान ने कहा, "ये किस तरह की भाषा है? आप इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करके देश और दुनिया में क्या संदेश देना चाहते हैं। ऐसी भाषा का इस्तेमाल वे लोग कर रहे हैं जो खुद भ्रष्टाचार के आरोप में लिप्त हैं। जिनके परिवार के कई सदस्यों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। इस तरह की भाषा सिर्फ बदले की भावना को दर्शाती है।"

बता दें कि मीसा भारती ने गुरुवार को कहा था कि अगर देश की जनता ने इंडिया गठबंधन को सरकार बनाने का मौका दे दिया, तो प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा नेता जेल के अंदर बंद होंगे। उनके इस बयान पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा कि कौन जेल में है, कौन बेल पर है और कौन जेल जाएगा, इसका हिसाब चुनाव के बाद होगा। 


मीसा भारती ने अपने बयान पर दी सफाई 
हालांकि मीसा भारती ने अगले ही दिन अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि मीडिया को मेरा पूरा बयान दिखाना चाहिए हमने यह कहा था कि इलेक्ट्रोल बांड पर जांच होगी तो आगे निश्चित तौर पर इसमें कार्रवाई भी होगी। मीडिया जिस तरीके से एजेंडा सेट कर रही है यह बिल्कुल गलत है। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि हमने यह नहीं कहा था कि जेल जाएंगे हमने यह कहा था की जांच होगी तो देखा जाएगा और मीडिया ने पूरे मामले को तोड़- मरोड़कर पेश किया है। 

Content Writer

Ramanjot