चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद बोले चिराग पासवान- ‘किसने अध्यक्ष चुना? फोटो जारी करें चाचा’

6/18/2021 7:07:21 PM

नई दिल्ली/पटनाः लोजपा नेता चिराग पासवान ने चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद चाचा पशुपति पारस पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मैं ही पार्टी का अध्यक्ष हूं, बंद कमरे में नेशनल प्रेसीडेंट का चुनाव नहीं होता। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि ‘किसने अध्यक्ष चुना? फोटो जारी करें चाचा।’

आज लोजपा के 5 सदस्यों के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मुलाकात की। हमने आयोग के सामने अपनी बातें रखी। हमने उनके संज्ञान में दिया कि 2019 में लोजपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव हुआ और मुझे ज़िम्मेदारी दी गई, हर 5 साल में राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होता है। वहीं लोजपा नेता ने कहा कि कुछ लोगों को पार्टी से निलंबित किया गया है जिसमें 5 सांसद, 2 प्रदेश अध्यक्ष, 1 राष्ट्रीय महासचिव, 1 हमारी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। ये लोग कहीं न कहीं पार्टी के नाम पर दावा करने का प्रयास कर रहे हैं। इसलिए हम चुनाव आयोग के सामने आए।


बता दें कि गुरुवार को पशुपति पारस को पार्टी का नया अध्यक्ष चुन लिया गया है। पटना में पशुपति पारस के नेतृत्व में हुई पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ये फैसला लिया गया। इस बैठक में पशुपति पारस गुट के चार सांसद महबूब अली कैसर, वीणा देवी, चंदन सिंह और प्रिंस राज भी शामिल रहे।

 

Content Writer

Nitika