रामविलास पासवान का हाल जानने पर चिराग ने PM मोदी और अमित शाह का जताया आभार

9/21/2020 6:21:17 PM

नई दिल्ली/पटनाः लोजपा (LJP) अध्यक्ष चिराग पासवान के पिता और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की तबीयत बिगड़ गई है। वे दिल्‍ली के फोर्टिस अस्‍पताल के आइसीयू (ICU) में भर्ती हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डॉक्टरों को फोन कर राम विलास का हाल जाना। साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने भी चिराग को फोन कर पिता का हाल जाना। वहीं चिराग ने ट्वीट कर पीएम मोदी और अमित शाह का आभार व्यक्त किया है। इस बात की जानकारी  लोजपा बिहार प्रदेश के मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू ने दी है।

चिराग ने ट्वीट कर लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी का दिल से धन्यवाद। कल और आज में कई बार प्रधानमंत्री जी ने पापा का हाल जानने के लिए फोन पर बात की। पापा के इलाज में लगे डॉक्टरों से भी माननीय प्रधानमंत्री जी ने बात की। इस घड़ी में माननीय प्रधानमंत्री जी का साथ में खड़े रहने के लिए सहृदय धन्यवाद।


वहीं लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि गृह मंत्री आदरणीय @AmitShah जी का पापा की तबियत के लिए फिक्रमंद रहने के लिए आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिन पूर्व तक उनकी खुद की तबियत ठीक नहीं थी लेकिन उसके बावजूद मेरे प्रति स्नेह दर्शाने के लिए धन्यवाद।

 


बता दें कि चिराग ने पार्टी कार्यकर्ताओं के भावुक चिट्ठी लिखकर बिहार न आने की मजबूरी भी साफ की। उन्होंने बताया कि पिता रामविलास पासवान की तबीयत खराब है। उन्होंने लिखा, "अस्पताल में पापा को रोज लड़ाई से लड़ते देख रहा हूं। एक बेटे के तौर पर पापा को अस्पताल में देखकर विचलित हो जाता हूं। पापा ने कई बार मुझे पटना जाने का सुझाव दिया है लेकिन बेटा होने के नाते पापा को आईसीयू में छोड़कर मेरे लिए कहीं भी जाना संभव नहीं है।"

 

 

 

Nitika