PM मोदी की मां के निधन पर Chirag ने जताया दुख, कहा- मैं भलीभांति समझ सकता हूं अपनों को खोने का दर्द

12/30/2022 9:28:05 AM

 

पटना/अहमदाबादः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का आज तड़के 3:30 बजे अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। उन्हें 27 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं पीएम मोदी की मां के निधन पर लोजपा (रामविलास) नेता चिराग पासवान ने गहरा शोक व्यक्त किया है। 



चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता हीराबेन का निधन अत्यंत दुःखद है। मैं भलीभांति समझ सकता हूं अपनों को खोने का दर्द। मैंने भी कुछ साल पहले ही पापा को खोया है। लोजपा (रामविलास) नेता वे एक अन्य ट्वीट में लिखा कि जब पापा अस्पताल में थे तब आपने सदैव मेरा और मेरे परिवार का साथ दिया।दुःख की इस घड़ी में मैं और मेरा पूरा परिवार आपके साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में श्रेष्ठ स्थान प्रदान करें! ओम शांति!



बता दें कि पीएम मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार तड़के साढ़े तीन बजे अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ काडिर्योलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में निधन हो गया। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। उन्हें मंगलवार को अचानक सांस लेने में दिक्कत हुई थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ काडिर्योलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में भर्ती किया गया था।

Content Writer

Nitika