PM मोदी की मां के निधन पर Chirag ने जताया दुख, कहा- मैं भलीभांति समझ सकता हूं अपनों को खोने का दर्द

12/30/2022 9:28:05 AM

 

पटना/अहमदाबादः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का आज तड़के 3:30 बजे अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। उन्हें 27 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं पीएम मोदी की मां के निधन पर लोजपा (रामविलास) नेता चिराग पासवान ने गहरा शोक व्यक्त किया है। 

PunjabKesari

चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता हीराबेन का निधन अत्यंत दुःखद है। मैं भलीभांति समझ सकता हूं अपनों को खोने का दर्द। मैंने भी कुछ साल पहले ही पापा को खोया है। लोजपा (रामविलास) नेता वे एक अन्य ट्वीट में लिखा कि जब पापा अस्पताल में थे तब आपने सदैव मेरा और मेरे परिवार का साथ दिया।दुःख की इस घड़ी में मैं और मेरा पूरा परिवार आपके साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में श्रेष्ठ स्थान प्रदान करें! ओम शांति!

PunjabKesari

बता दें कि पीएम मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार तड़के साढ़े तीन बजे अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ काडिर्योलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में निधन हो गया। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। उन्हें मंगलवार को अचानक सांस लेने में दिक्कत हुई थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ काडिर्योलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में भर्ती किया गया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static