Chirag का भावुक ट्वीट- पापा के मजबूत साथी, मेरे पिता तुल्य आदरणीय शरद यादव जी के निधन से मर्माहत

1/13/2023 9:13:47 AM

पटना/नई दिल्लीः वरिष्ठ नेता और जनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का बृहस्पतिवार को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन पर बिहार के वरिष्ठ नेताओं ने दुख व्यक्त किया है। वहीं लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने शरद यादव के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

PunjabKesari

चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा कि पापा के मजबूत साथी, मेरे पिता तुल्य आदरणीय शरद यादव जी के निधन की खबर सुनकर मर्माहत हूं। बचपन की कई खूबसूरत यादें उनके साथ जुड़ी है। पापा के बाद आज मैंने फिर अपने अभिभावक को खो दिया। लोजपा नेता ने कहा कि ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में उच्चतम स्थान दें और उनके परिजनों को संबल प्रदान करें।

PunjabKesari

बता दें कि शरद यादव 75 वर्ष के थे। पूर्व केंद्रीय मंत्री यादव के परिवार में उनकी पत्नी, एक पुत्री और एक पुत्र हैं। फोर्टिस मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट के एक बयान में कहा गया है कि यादव को अचेत अवस्था में आपातकालीन वार्ड में लाया गया था। बयान में कहा गया है, ‘‘स्वास्थ्य जांच के दौरान, उनकी नाड़ी नहीं चल रही थी या रक्तचाप दर्ज नहीं किया गया...उपचार के सभी प्रयास नाकाम रहे। रात 10.19 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static