Gopal Mandal: सांसद अजय मंडल को ''काला नाग'' बोलना JDU विधायक को पड़ा भारी, दर्ज हुआ मुकदमा

Thursday, Sep 05, 2024-02:19 PM (IST)

भागलपुर (अंजनी कुमार कश्यप): अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल पर केस दर्ज हुआ है। दरअसल, गोपाल मंडल ने सांसद अजय मंडल को काला नाग एवं पूर्व सांसद बूलो मंडल को गोरा नाग बताया था, जिसके चलते पार्टी कार्यरकर्ता प्रशांत कुमार ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में बुधवार को आपराधिक केस दर्ज कराते हुए उनके विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

प्रशांत कुमार ने केस दर्ज कराते हुए कहा कि गोपाल मंडल ने जदयू के भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद अजय कुमार मंडल को काला नाग और यहां के पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल को गोरा नाग बोलकर सार्वजनिक रूप से अपमानित किया है। प्रशांत कुमार ने बताया कि जिस बैठक में गोपाल मंडल अजय मंडल और बुलो मंडल को अपमानित कर रहे थे, उसमें वह भी मौजूद थे। वहीं जब कार्यकर्ताओं ने उनके के  उनके इस वक्तव्य का विरोध किया तो उन्होंने न सिर्फ गाली-गलौज किया बल्कि दबंगई भी दिखाई। 

19 सितंबर को होगी मामले की सुनवाई
इसके बाद प्रशांत कुमार ने न्यायालय में केस दर्ज कराते हुए गोपाल मंडल के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। वहीं प्रशांत के केस रिकॉर्ड की सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रकाश कुमार राय ने आगे की कार्रवाई के लिए प्रथम श्रेणी के न्यायिक दंडाधिकारी राहुल दत्ता की अदालत में भेज दिया है। जहां 19 सितंबर को इस केस में आगे की कार्रवाई होनी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static