जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ में बिहार का कैप्टन शहीद, 2 आतंकियों को किया ढेर

11/9/2020 2:41:34 PM

मधेपुराः जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की घुसपैठ रोकने के दौरान हुई मुठभेड़ में बिहार का बेटा और कैप्टन आशुतोष शहीद हो गया। दरअसल, कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मुठभेड़ में बीएसएफ के कैप्टन आशुतोष समेत चार जवान शहीद हो गए। वहीं सेना ने भी तीन आतंकियों को भी मार गिराया है।

शहीद कैप्टन आशुतोष कुमार बिहार के मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के भतरंधा परमानंदपुर पंचायत के जागीर टोला वार्ड-17 के रहने वाले थे। दो साल पहले ही आशुतोष सेना में भर्ती हुए थे। वह 9 महीने से बॉर्डर में तैनात थे। बताया जाता है कि रविवार की अहले सुबह बीएसएफ के 12 जवानों की टीम पाकिस्तान बार्डर से सटे माछिल इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी, इसी दौरान 5 आतंकियों को घुसपैठ करते देखा गया तो मुठभेड़ शुरू हो गई।

इस मुठभेड़ में कैप्टन आशुतोष ने दो आतंकियों को मार गिराया। वहीं बाद में आतंकियों की गोलीबारी में आशुतोष समेत चार जवान शहीद हो गए। आशुतोष के पिता रविन्द्र भारती घैलाढ़ पशु अस्पताल में अनुसेवक हैं। आशुतोष के पिता को शाम 5 बजे के आसपास बेटे के शहीद होने की सूचना दी गई। घटना की सूचना मिलते ही कैप्टन आशुतोष के घर समेत पूरे गांव में मातम पसर गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static