Lok Sabha Elections: BSP बिहार की सभी 40 सीटों पर उतारेगी अपने प्रत्याशी, बक्सर से अनिल कुमार होंगे उम्मीदवार

2/29/2024 11:14:19 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): 2024 के लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन और एनडीए गठबंधन में अभी सीटों को लेकर साफ तस्वीर नहीं दिख रही है, लेकिन एकला चलो की राह पर चलने वाले बहन मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी अब उम्मीदवारों का ऐलान करने में  जुट गई है। बहुजन समाज पार्टी ने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान करते हुए उम्मीदवारों की भी घोषणा कर दी है।

"बिहार की 40 सीटों पर बसपा उतारेगी उम्मीदवार"
बहुजन समाज पार्टी के केंद्रीय प्रभारी व राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने पटना में लोकसभा चुनाव को लेकर अहम घोषणा की, जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार की सभी 40 सीटों पर बहुजन समाजवादी पार्टी उम्मीदवार उतारेगी। अभी चार दिनों तक पार्टी के अधिकारियों के साथ पटना में बैठक होगी। उन्होंने कहा कि अभी तक 40 में से एक सीट बक्सर पर बीएसपी के बिहार प्रभारी रहे अनिल सिंह को प्रत्याशी बनाने का निर्णय ले लिया गया है। बाकी 39 सीटों पर एक सप्ताह के अंदर लिस्ट जारी कर दिया जाएगा।

राम जी गौतम ने बताया कि सभी सीटों पर सामाजिक समीकरण को देखते हुए प्रत्याशियों को उतारने का निर्णय लिया जा रहा है, जहां जिस समाज की बहुलता होगी, उसके अनुसार हम लोग उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने कहा कि अभी हमने बक्सर के लिए एक प्रत्याशी की घोषणा की है और हर हाल में हमारे प्रत्याशी चुनाव जीतकर आएंगे। इसके अलावा अन्य सीटों पर भी हमारी नजर रहेगी कि हमारे प्रत्याशी जीतकर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static