सुपौल में प्रेमी जोड़े से हैवानियत; पहले बेरहमी से पीटा...फिर अर्धनग्न अवस्था में गांव में घुमाया, VIDEO VIRAL

Friday, Sep 06, 2024-02:48 PM (IST)

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले से मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई की और फिर उन्हें अर्धनग्न अवस्था में गांव में घुमाया गया। वहीं, अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है। सुपौल पुलिस द्वारा गुरूवार को जारी एक बयान के अनुसार, "सोशल मीडिया पर एक महिला को अर्धनग्न कर उसके साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की जांच से यह मामला करजाईन थाना क्षेत्र का पाया गया।"

एक आरोपी गिरफ्तार
वहीं, इस मामले को संज्ञान में लेते हुए सुपौल पुलिस द्वारा तुरंत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।" बयान में आगे कहा गया है, "मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए त्वरित गति से जांच को आगे बढ़ाते हुए इसमें शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वीरपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में विशेष जांच दल का गठन किया गया तथा एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। पुलिस को संदेह है कि यह घटना तीन से चार दिन पहले हुई थी।

PunjabKesari

रिपोर्ट के अनुसार, जिस युवक के साथ युवती का कथित तौर पर प्रेम संबंध था, उसे भी ग्रामीणों ने निर्वस्त्र करके घुमाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग अर्धनग्न युवती को बालों से घसीट रहे हैं, जबकि वह गिड़गिड़ा रही है। बाद में लोग युवती को उसके घर के सामने छोड़कर चले गए। पीड़िता के परिजनों ने इस संबंध में स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static