बिहार में फिर बहा करोड़ों की लागत से बना पुल, तेजस्वी बोले- सुशासनी पुल उद्घाटन से पहले ही टूट गया

9/18/2020 11:55:03 AM

 

किशनगंजः बिहार में एक बार फिर नीतीश सरकार (Nitish Government) की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल, किशनगंज (Kishanganj) जिले में करोड़ों की लागत से बना एक पुल उद्घाटन से पहले ही बह गया। वहीं इस घटना के बाद नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav) ने नीतीश सरकार (Nitish Government) पर सवाल खड़े किए हैं।

जानकारी के अनुसार, किशनगंज (Kishanganj)जिले के पत्थरघटी पंचायत के गोवामांड़ी गांव में लगभग 1 करोड़ 40 लाख की लागत से पुल का निर्माण किया गया था। पुल का निर्माण कार्य पिछले साल जून महीने में शुरू हुआ था, जो कि इस साल जून तक बनकर तैयार हो गया। वहीं अप्रोच पुल न बनने के कारण लोगों ने चचरी के पुल के सहारे आना-जाना शुरू कर दिया था। इसी बीच कनकई नदी का बहाव तेज होने के कारण पुल उद्धाटन से पहले ही बह गया।

स्थानीय लोगों ने सरकार पर लगाए ये आरोप
वहीं स्थानीय लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुल निर्माण में धांधली बरती गई है, जिस वजह से पुल बह गया है। ग्रामीणों ने सरकार और प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक महीने में नदी में उफान को लेकर यहां स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी लेकिन किसी ने सुध नहीं ली।

तेजस्वी (Tejashwi)ने ट्वीट कर कही ये बात
बता दें कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)ने इस घटना को लेकर ट्वीट कर नीतीश सरकार(Nitish Government)पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा कि किशनगंज (Kishanganj)जिले में करोड़ों की लागत से निर्माणाधीन सुशासनी पुल उद्घाटन से पहले टूट गया। देखते है 15 वर्षों की भ्रष्टाचारी सरकार और 60 घोटालों के प्रबन्ध संरक्षक कर्ता नीतीश कुमार और सुशील मोदी इसका दोष विपक्ष या प्रकृति में से किसे देते है?

Nitika