अब सीवान में गिरा गंडक नहर पर बना पुल... पिलर धंसते ही हो गया धड़ाम, Live Video आया सामने

6/22/2024 3:48:09 PM

 

सीवानः बिहार में लगातार पुल गिरने की घटनाएं सामने आ रही है। अररिया के बाद अब सीवान में गंडक नहर पर बना एक और पुल गिर गया। पुल गिरने से अचानक आई तेज आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया। पिलर धंसते ही कुछ ही मिनट में पुल धड़ाम से गिर गया। इस हादसे में फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। वहीं पुल ध्वस्त होने का लाइव वीडियो भी सामने आया है।

घटना दरौंदा प्रखंड के रामगढ़ा पंचायत की है। बताया जा रहा है कि पुल काफी पुराना बना हुआ है और बीते वर्ष नहर का निर्माण करवाया गया था, लेकिन नहर बनाने में लापरवाही बरती गई। इसके कारण पानी के तेज बहाव से पुल के पिलर से मिट्टी का कटाव होने लगा, जिसके बाद पुल का पिलर धंसने लगा और कुछ ही मिनटों में पुल धड़ाम से गिर गया। पुल ध्वस्त होने से आवागमन पूरी तरह से बंद हो गया।

वहीं गंडक नहर पर बना यह पुल महाराजगंज प्रखंड के पटेढी बाजार और दरौंदा प्रखंड के रामगढ़ पंचायत को जोड़ती थी। इस पुल के सहारे हजारों लोग इस पार से उस पार जाते थे लेकिन अब लोगों को पास के गांव में जाने के लिए भी काफी लंबी दूरी तय करनी पड़ेगी। बता दें कि इसके लेकर ग्रामीणों में आक्रोश भी बना हुआ है। आक्रोशित लोगों ने मांग करते हुए कहा कि पुल गिरने की जांच की जाए और जल्द से जल्द दोषियों पर कानूनी कार्रवाई की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static