BJP ने ममता बनर्जी को बताया ''क्रूरता बनर्जी'', अजय आलोक ने कहा- अगर बंगाल नहीं संभल रहा तो इस्तीफा दे दीजिए

Friday, Aug 16, 2024-02:44 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने ममता को क्रूरता बनर्जी बताते हुए कहा कि अगर पश्चिम बंगाल नहीं संभल रहा है आप तुरंत इस्तीफा दे दीजिए।

"भीड़ का अस्पताल पर हमला करना एक गहरी साजिश" 
अजय आलोक ने कहा कि चौदह अगस्त की रात को पांच हजार लोगों की भीड़ का अस्पताल पर हमला करना एक गहरी साजिश है। मामला सीबीआई को दिए जाने के बाद महिला डॉक्टर की हत्या का एनिमेशन्स मिटाने के उद्देश्य से रात में हमला कराया गया है। पांच हजार में से सिर्फ नौ लोग ही गिरफ्तार किए गए। महिला मुख्यमंत्री को महिला के प्रति संवेदना ज्यादा रहती है लेकिन ये कुछ नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच में बहुत बड़ा मामला सामने आएगा। ममता दीदी किसको बचाने में लगी हैं। 

"तेजस्वी अपनी बुआ पर कुछ नहीं बोल रहे"
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि ममता उर्फ क्रूरता बनर्जी आपसे पश्चिम बंगाल नहीं संभल रहा है आपको तुरंत इस्तीफा दे दीजिए। इसके साथ ही अजय आलोक ने राजद नेता तेजस्वी यादव को भी आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की एक बुआ हैं ममता क्रूरता बनर्जी। तेजस्वी अपनी बुआ पर कुछ नहीं बोल रहे हैं। बारह घंटे तक क्रूरता बुआ मुंह नहीं खोली। राजद को अपराध पर बोलने का हक नहीं हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static