कल रिलीज होगी भाजपा MLA विनय बिहारी की फिल्म तो अतुल प्रसाद बने BPSC के अध्यक्ष, पढ़ें बिहार की Top 10 News

8/4/2022 6:07:39 PM

पटनाः बिहार में भाजपा विधायक विनय बिहारी की भोजपुरी फिल्म 'प्यार काहे बनाया राम ने' कल यानि 5 अगस्त को रिलीज हो रही है। विनय बिहारी ने इस फिल्म में गीत और डायलॉग लिखने के साथ ही अभिनय भी किया है। उधर, पूर्व IAS अधिकारी अतुल प्रसाद BPSC के नए अध्यक्ष बन गए हैं। वे 5 अगस्त को अपना कार्यभार संभालेंगे। आइए नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

बिहार में वज्रपात से 6 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री मर्माहत
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार देर शाम से आज तक वज्रपात से कटिहार में 1, नवादा में 4 एवं बांका में 1 व्यक्ति की मौत पर मर्माहत है। उन्होंने प्रभावित परिवारों के प्रति अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

पूर्व IAS अधिकारी अतुल प्रसाद बने BPSC के अध्यक्ष
बिहार सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के पूर्व अधिकारी अतुल प्रसाद को बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) का अध्यक्ष नियुक्त किया है। आधिकारिक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई।

नवादाः अलग-अलग थाना क्षेत्रों में वज्रपात से 4 लोगों की मौत
बिहार में वज्रपात का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी बीच नवादा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

मुजफ्फरपुरः पान मसाला से जुड़े कारोबारी के 5 ठिकानों पर IT की छापेमारी
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पान मसाला से जुड़े कारोबारी के 5 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं आय से अधिक संपत्ति के मामले में यह कार्रवाई की गई है।

गुरुग्राम हादसे में बिहार के 4 लोगों की मौत से नीतीश मर्माहत
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हरियाणा के गुरूग्राम में निर्माण कार्य के दौरान निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत की 17वीं मंजिल से नीचे गिरने की घटना में बिहार के चार लोगों की हुई मौत से मर्माहत हैं। नीतीश कुमार ने इस घटना को काफी दुखद बताया है।

‘हर घर तिरंगा' अभियान के तहत डाकघरों से तिरंगा की बिक्री शुरू ​​​​​​​
आजादी का अमृत महोत्सव के तहत ‘हर घर तिरंगा' अभियान को आगे बढ़ाते हुए बिहार सर्किल के डाकघरों ने झंडा की बिक्री शुरू कर दी है। ‘‘हर घर तिरंगा'' अभियान के तहत स्वतंत्रता दिवस सप्ताह (13-15 अगस्त) के अवसर पर सभी नागरिकों से अपने-अपने घरों में तिरंगा फहराने की अपील भारत सरकार द्वारा की गई है।

अरुणाचल प्रदेश में चट्टान गिरने से बगहा के 3 मजदूरों की दर्दनाक मौत ​​​​​​​
बिहार के बगहा जिले के 3 मजदूरों की अरुणाचल प्रदेश में चट्टान गिरने से मौत हो गई। साथ ही इस हादसे में कई मजदूरों के घायल होने की आशंका भी जताई गई है। मृतकों की पहचान बिन्द मुसहर, विजय मुसहर और राजेश मुसहर के रूप में हुई है।

बाढ़ का कहर: लगातार हो रही बारिश से कोसी नदी का बढ़ा जलस्तर
बिहार के सहरसा जिले में लगातार 2 दिनों से हो रही तेज बारिश ने तांडव मचाना शुरू कर दिया है। भारी बारिश के कारण कोसी नदी का जलस्तर बढ़ गया है, जिससे तटबंध के भीतर बसे लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई बस, 48 यात्री घायल ​​​​​​​
बिहार के गोपालगंज जिले से भीषण सड़क हादसा सामने आया है, जहां गुरुवार सुबह नेपाल से देवघर जा रही बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बस सवार करीब 48 यात्री घायल हो गए। वहीं 5 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

कोचिंग सेंटर से लौट रही नाबालिग छात्रा से 3 युवकों ने किया दुष्कर्म ​​​​​​​
बिहार के अरवल जिले से नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां कोचिंग सेंटर से लौट रही एक नाबालिग छात्रा के साथ 3 युवकों ने गैंगरेप किया। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static