Katihar Crime: हथियारबंद अपराधियों ने BJP विधायक के भतीजे को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, इलाके में दहशत का माहौल

3/6/2024 12:38:51 PM

कटिहार: बिहार में अपराधियों के हौसले दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला कटिहार जिले से सामने आया है, जहां पर हथियारबंद अपराधियों ने भाजपा विधायक कविता देवी के भतीजे को गोलियों से भून डाला। वहीं, ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा इलाका दहल गया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

BJP विधायक के भतीजे की हत्या
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के संग्राम चौक ड्राइवर टोला इलाके की हैं। मृतक की पहचान नीरज पासवान के रूप में की गई है, जो कि कोढ़ा विधानसभा के भाजपा विधायक कविता पासवान का भतीजा बताया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह नीरज पासवान घर के पास ही चौक पर टहल रहे थे तभी हथियारबंद अपराधियों ने नीरज को गोली मार दी। वहीं हमला करने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने आनन फानन में नीरज को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एक आरोपी गिरफ्तार
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। इस मामले को लेकर कटिहार पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में स्थानीय लोगों की मदद से वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं, जिसके पास चार असलहे को भी बरामद किया गया हैं। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ जारी हैं। बता दें कि मृतक नीरज पासवान मेयर शिवा पासवान मर्डर केस में नामजद अभियुक्त था और हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर निकला था।

 

Content Editor

Swati Sharma