मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर BJP नेताओं ने जताया दुख, कहा- आरोपियों को तुरंत सलाखों के पीछे भेजा जाएगा

Tuesday, Jul 16, 2024-01:07 PM (IST)

​पटना: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या की निंदा करते हुए भाजपा के कई बड़े नेताओं ने दु:ख व्यक्त किया है। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर मैं दुख जताता हूं और अपराधी बच नहीं पाएगा। राज्य सरकार इस मामले को लेकर गंभीर है।

आरोपियों को तुरंत सलाखों के पीछे भेजा जाएगा: सम्राट चौधरी
बिहार के डिप्टी सीएम और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि मुकेश सहनी के पिता की हत्या अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं। दुख का विषय है, मैं सरकार की तरफ से स्पष्ट करना चाहता हूं कि शीघ्र कार्रवाई की जाएगी और आरोपियों को तुरंत सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। सरकार मुकेश सहनी के परिवार के साथ खड़ी है। वहीं, भाजपा नेता अजय आलोक ने कहा कि हत्या किसी की भी हो यह एक जघन्य अपराध है... 72 घंटों के अंदर इसका उद्बोधन होगा। सभ्य समाज में आप अपराध को रोक नहीं सकते हैं चाहे आप कितने ही सक्षम हो जाए, इसका एक उदाहरण अमेरिका है जहां ट्रंप पर हमला हो गया। राज्य सरकार अंकुश लगाना जानती है और इसे गंभीरता लेते हुए इसका उद्बोधन किया जाएगा।

आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा: मदन सहनी
बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी ने मुकेश सहनी के पिता के हत्या मामले पर कहा कि पुलिस अधिकारी मौके पर हैं और जांच चल रही है। मुकेश सहनी के पिता के आवास पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हम आपको आश्वासन देते हैं कि त्वरित कार्रवाई की जाएगी। इधर, केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि हम उनके प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। ऐसी घटना नहीं घटनी चाहिए। इसकी जांच गंभीरता से हो कि आखिर किस कारण से उनकी हत्या की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static