उमर अब्दुल्ला के अफजल गुरु वाले बयान पर भड़की भाजपा, कहा- यह एक गैरजिम्मेदाराना और देश विरोधी बयान

Saturday, Sep 07, 2024-04:53 PM (IST)

दिल्ली/पटना: जेकेएनसी के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला के अफजल गुरु पर दिए गए बयान पर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अफजल गुरु को कानून ने मौत की सजा दी थी। मामला सुप्रीम कोर्ट में गया, यहां तक ​​कि समीक्षा भी हुई, लेकिन वह देश विरोधी और आतंकी गतिविधियों में शामिल पाया गया।

"उनका असली चेहरा सामने आ गया"
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए वह (उमर अब्दुल्ला) कह रहे हैं कि उसे (अफजल गुरु को) फांसी देना गलत फैसला था, वह क्या चाहते हैं? मैं इसकी निंदा करता हूं। यह एक गैरजिम्मेदाराना और देश विरोधी बयान है। यह सच्चाई दिखाता है कि वह और उनका परिवार आतंकियों के प्रति नरम रुख रखते हैं। चुनाव जीतने के लिए क्या आप भारत को तोड़ने की बात करेंगे? यह अच्छा है कि उनका असली चेहरा सामने आ गया है। कश्मीर के लोग और बीजेपी भारत को कमजोर करने की उनकी साजिश को सफल नहीं होने देंगे।

क्या कहा था उमर अब्दुल्ला ने?
बता दें कि उमर अब्दुल्ला ने संसद हमले के दोषी अफजल गुरु की फांसी को गलत बताते हुए कहा था कि अफजल गुरु को फांसी देने से कोई मकसद पूरा नहीं हुआ। अगर हम होते तो इसे कभी मंजूरी नहीं देते। उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि वे मौत की सजा में विश्वास नहीं रखते हैं क्योंकि इससे अदालती व्यवस्था पर सवाल उठते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static