Bihar Top 10 News Today: सुधाकर सिंह ने नीतीश सरकार पर उठाए सवाल तो ललन सिंह ने Sushil Modi को बताया छपास रोग से ग्रसित

5/27/2023 6:54:13 AM

Bihar Top 10 News Today: पूर्व मंत्री व राजद विधायक सुधाकर सिंह नीतीश सरकार पर लगातार सवाल उठाते रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर शिक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि बिहार सिर्फ श्रमवीर (मजदूर) पैदा कर रहा। वहीं पटना में जेडीयू प्रदेश कार्यालय में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने बड़ा बयान दिया हैं। ललन सिंह ने कहा कि सुशील मोदी जी को बीमारी है, वह लगातार छपास रोग से ग्रसित है, कुछ भी बोलना उनका काम है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

Bihar Politics: ललन सिंह ने Sushil Modi को बताया छपास रोग से ग्रसित
पटना में जेडीयू प्रदेश कार्यालय में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने बड़ा बयान दिया हैं। ललन सिंह ने कहा कि सुशील मोदी जी को बीमारी है, वह लगातार छपास रोग से ग्रसित है, कुछ भी बोलना उनका काम है। 

सुधाकर सिंह ने नीतीश सरकार पर उठाए सवाल
पूर्व मंत्री व राजद विधायक सुधाकर सिंह नीतीश सरकार पर लगातार सवाल उठाते रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर शिक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। सुधाकर ने एक साथ आठ ट्वीट कर बिहार सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार सिर्फ श्रमवीर (मजदूर) पैदा कर रहा। 

बिहार सरकार ने दी 1-1 लाख की प्रोत्साहन राशि तो बेटियों ने कर दिखाया कमाल
यूपीएससी (UPSC) में इस बार भी बिहार की बेटियों ने कमाल किया है। यूपीएससी 2022 के रिजल्ट में देशभर में पहला और दूसरा स्थान हासिल करने वाली दोनों बिहार की ही बेटियां हैं। इसके साथ ही राज्य के तीन दर्जन से अधिक छात्रों ने अपना परचम लहराया है। भले ही सफल होने वाली प्रतिभागियों को उनकी मेहनत से ये मुकाम मिला है लेकिन इसमें महिला सशक्तिकरण को लेकर बिहार सरकार के प्रयासों का भी पूरा योगदान है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दूरदर्शिता और उनके विजनरी होने का ये प्रतिफल है जो सफलता के रूप में बिहार की बेटियों को हासिल हुई है। 

Bihar Politics: तेजस्वी के 'जॉब वादे' पर PK का तंज
राजनीतिक रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर ने एक बार फिर तेजस्वी यादव की ओर से 10 लाख नौकरी देने की घोषणा पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में बीपीएससी के काम करने का जो तरीका है उसको ध्यान से समझ जाए, तो बीपीएससी के पास एक साल में 10 हजार से ज्यादा लोगों को नौकरी देने की क्षमता नहीं है।

28 मई को उत्तर प्रदेश जाएंगे VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी
पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के सुप्रीमो मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) उत्तर प्रदेश में अपना कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पार्टी के स्तर पर इस कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए रूपरेखा कर ली गई है। 

BJP विधायक पर लगा RJD नेता के अपरहण का आरोप
बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के साहिबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह पर राजद नेता के अपहरण का आरोप लगा हैं। 

बिहार BJP ने खोला JDU के दोहरे चरित्र का पोल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को संसद के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले जदयू, राजद और कांग्रेस सहित देश के 20 विपक्षी दलों ने इसका बहिष्कार कर दिया है। वहीं अब संसद भवन उद्घाटन का विरोध तूल पकड़ने लगा है। इसी कड़ी में आज बिहार विधानमंडल के विस्तारित भवन में बिहार भाजपा के सभी एमएलए और एमएलसी ने पहुंचकर जदयू और विरोधी दलों की पोल खोली।

Bihar News: महागठबंधन के 80 विधायक शिक्षकों के साथ
नई शिक्षक नियुक्ति नियमावली को कैबिनेट से मंजूरी मिलने के बाद जहां जल्द ही शिक्षक बहाली का विज्ञापन आने वाला है। वहीं शिक्षकों का आंदोलन भी लगातार जारी है। इतना ही नहीं, इससे जुड़ा मामला हाईकोर्ट चला गया है। वहीं शिक्षकों के साथ ही महागठबंधन में शामिल पार्टियों के विधायकों में भी सरकार के फैसले के विरोध में नाराजगी बढ़ती जा रही है।

आपसी विवाद में भिड़ी महिला हेड मास्टर और शिक्षिका, जमकर चले लात-घूसे
बिहार के बिहटा प्रखंड के कोरिया पंचायत स्थित मध्य विद्यालय में आपसी विवाद को लेकर स्कूल की महिला प्रधानाध्यापक और शिक्षिका आपस में भिड़ गई और जमकर उठापटक करते हुए मारपीट करने लगी। वहीं अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral) पर जमकर वायरल हो रहा है।

Madhubani News: जलती चिता से पुलिस ने उठाया महिला का शव
बिहार के मधुबनी जिले (Madhubani News) से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर ससुराल वाले चुपके से अपनी बहू का शव जला रहे थे। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजला शव चिता से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static