बाढ़ की चपेट में आया Bigg Boss फेम दीपक ठाकुर का घर, PM मोदी-सोनू सूद से मांगी मदद

8/1/2020 10:52:59 AM

पटनाः बिहार में पिछले दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण बाढ़ ने तबाही मचा रखी है। राज्य के सैंकड़ों गांव जलमग्न हो गए हैं। इसी बीच बिग बॉस 12 फेम और सिंगर दीपक ठाकुर का घर भी बाढ़ की चपेट आ गया है। उन्होंने मुजफ्फरपुर जिले के आथर गांव की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी, सलमान खान, सोनू सूद समेत कई लोगों से मदद की अपील की है।
PunjabKesari
दीपक ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कृपया हमारे गांव आथर, मुजफ्फरपुर (बिहार) के लोग बाढ़ से बेहाल हैं, हमारा खुद का भी घर जल मग्न है, अन्न के एक एक दाने को तरस रहे हैं यहां के लोग, सबकुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पाएंगे, जनता से बड़ा कोई नहीं तो मैंने मदद के लिए आपसे गुहार लगाई है। कृप्या सबलोग सहयोग करिए। इसके साथ ही दीपक ठाकुर ने पीएम मोदी, सलमान खान, सोनू सूद समेत कई लोगों से मदद की गुहार लगाई है।
PunjabKesari
दीपक ठाकुर ने नीचे बैंक का एक अकाउंट नंबर भी शेयर किया है। उन्होंने इस अकाउंट नंबर में सहयोग राशि देने की अपील की है। बता दें कि नेपाल और बिहार के जलग्रहण क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश के कारण आठ नदियों का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर पहुंच गया है। बिहार में बूढ़ी गंडक का जलस्तर छह स्थान पर, बागमती चार, गंडक तीन, अधवारा समूह, कमला बलान, कोसी और महानंदा दो-दो स्थान तथा परमान नदी एक-एक स्थान पर खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं।


Edited By

Ramanjot

Related News