Bihar News: तेजप्रताप के पैर पर गिरे भोजपुरी गायक पवन सिंह! तस्वीर वायरल, यूजर्स ने कहा- 'पावर सीज'

6/10/2023 6:37:19 PM

पटना: पावर स्टार पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक पहचान हैं। पवन सिंह (Pawan Singh) की एक्टिंग और सिंगिंग दोनों सुपरहिट है। वहीं इन दिनों पवन सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि पवन सिंह ने बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव का पैर पकड़ रखा है।



इस तस्वीर को लेकर आ रहे तरह तरह के कॉमेंट
इस तस्वीर में पवन सिंह ऐसे पोज में बैठे है कि लग रहा है वह तेज प्रताप यादव से आशीर्वाद मांगने गए हैं। वहीं, तेजप्रताप ने भी पवन सिंह  पर हाथ रहा है तो लग रहा कि वह उनको आशीर्वाद दे रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लेकर तरह तरह के कॉमेंट आ रहे हैं। पवन सिंह के समर्थक और विरोधी अपने-अपने तरीके से लिख रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'पावर सीज'। एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'पावर यही से शुरू होता है और यही खत्म'। फिलहाल ये फोटो कब की है। इसका पता नहीं चल पाया है।



कौन है पवन सिंह?
पवन सिंह एक भारतीय भोजपुरी भाषा के गायक और फिल्म अभिनेता हैं। पवन सिंह का जन्म आरा, बिहार के जोकहरी में हुआ था। उन्होंने देवरा बड़ा सतावेला, भोजपुरिया राजा जैसी प्रमुख भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है। संगीत में लगभग 2528 भोजपुरी और हिन्दी सिनेमा तथा 895 वीडियो एल्बम किए है। पवन सिंह ने भोजपुरी पॉप एल्बमों पर एक गायक के रूप में काम किया है। 1993 में उनका पहला एल्बम "ओढनिया वाली" आया तथा उसके बाद 2004 में "कांच कसैली" रिलीज हुआ।


 

Content Editor

Swati Sharma