Bharat Nyay Yatra: खूंटी में Rahul Gandhi ने बिरसा मुंडा को दी श्रद्धांजलि, जनता को करेंगे संबोधित

Tuesday, Feb 06, 2024-01:08 PM (IST)

Ranchi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Nyay Yatra) के तहत खूंटी में बिरसा मुंडा (Birsa Munda) को श्रद्धांजलि दी। साथ ही बिरसा मुंडा के परिवार से मुलाकात की और उन्हें सम्मानित किया।

PunjabKesari

राहुल गांधी आज खूंटी में तमाड़ मोड़ से लेकर भगत सिंह चौक तक रोड शो करेंगे। इसके बाद वे तोरपा होते हुए सिमडेगा के लिए रवाना हो जाएंगे। सिमडेगा के बाद राहुल गांधी ओडिशा चले जाएंगे। वहीं, राहुल गांधी बीते सोमवार को रांची में थे। राहुल ने यहां धुर्वा के शहीद मैदान से लोगों को संबोधित किया। राहुल ने एचईसी के मुद्दे पर कहा कि सरकार और बीजेपी चाहती है कि एचईसी काम न करें और आने वाले दिन में अडाणी नाम का नेम प्लेट इसमें लगा दिया जाए। इसको प्राइवेटाइज किया जाए।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने कहा कि जहां जाता हूं वहां ऐसे लोग दिख जाते हैं जहां ऐसे पब्लिक सेक्टर यूनिट को खत्म किया जा रहा है क्योंकि मोदी सरकार सब कुछ खत्म करके अडाणी का नाम लगाना चाहती है। यहां जो काम करते हैं जिन्होंने सालों से काम किया है उनको ये बेरोजगार बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस यह नहीं होने देगी।राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी से मैं कहता हूं कर लो जो करना है हम अडाणी का नाम नहीं लगने देंगे। ये फ्री गिफ्ट अडाणी को नहीं देंगे। हमारी सरकार बनी तो जो आपको सपोर्ट चाहिए वो आपको मिलेगा। इस देश में ओबीसी वर्ग के आदिवासी वर्ग के कितनी आबादी है। देश में कम से कम 50 प्रतिशत ओबीसी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static