Bihar News... अरुण गोविल और उदित नारायण ने नीतीश कुमार से की मुलाकात

Monday, Aug 19, 2024-09:12 AM (IST)

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अभिनेता से नेता बने अरुण गोविल और बॉलीवुड पार्श्व गायक उदित नारायण ने रविवार को यहां उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। मेरठ से भाजपा सांसद गोविल और नारायण एक पुस्तक विमोचन समारोह में भाग लेने के लिए पटना शहर आए हुए थे।

PunjabKesari

नीतीश कुमार ने अपने आवास पर मुलाकात के दौरान उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें ‘‘अंग वस्त्र'' भेंट किया। बिहार विधानसभा सभागार में राज्यपाल राजेंद्र अर्लेकर ने उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और (विधानसभा) अध्यक्ष नंद किशोर यादव एवं अन्य गणमान्य लोगों की उपस्थिति में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) प्रमुख नीतीश कुमार पर लिखी गई पुस्तक ‘‘द गांधीयन स्टेट्समैन ऑफ बिहार: नीतीश कुमार'' का विमोचन किया। यह पुस्तक नीतीश कुमार के करीबी एवं मंत्री अशोक चौधरी ने बेटी शांभवी चौधरी के साथ मिलकर लिखी है।

PunjabKesari

वहीं शांभवी चौधरी लोजपा (रामविलास) से समस्तीपुर से सांसद हैं। समारोह से पहले गोविल और नारायण ने पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत भी की। सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कोलकाता में एक चिकित्सक के साथ कथित बलात्कार और हत्या पर दुख व्यक्त किया और शीघ्र न्याय की उम्मीद की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static