'यह माता सीता की भूमि...यहां गौ हत्या करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा कर देंगे', मधुबनी में गरजे अमित शाह

5/16/2024 4:44:20 PM

मधुबनी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मधुबनी जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस​ और राजद पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं लालू यादव से सवाल पूछना चाहता हूं कि आप बिहार में 15 साल और केंद्र में 10 साल मुख्यमंत्री और मंत्री के पद पर रहे। ​आपने कर्पूरी ठाकुर को कभी भारत रत्न का सम्मान नहीं दिया। पीएम मोदी, कर्पूरी ठाकुर के सभी उद्देश्यों को पूरा करने के लिए आगे बढ़े।

'गौ हत्या करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा करने का काम करेंगे'
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि इस क्षेत्र (मधुबनी) से भारी संख्या में गो​ हत्या के मामले आते थे। आप पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं। गौ हत्या करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा करने का काम करेंगे।...यह माता सीता की भूमि है, यहां गौहत्या अस्वीकार्य है। हम यहां गौ तस्करी या हत्या नहीं होने देंगे। शाह ने कहा कि क्या राहुल बाबा बिहार और मधुबनी का विकास कर सकते हैं? ये तो थोड़ी गर्मी बढ़ते ही बैंकॉक, थाईलैंड छुट्टी पर चले जाते हैं और दूसरी ओर पीएम मोदी, हमारे सैनिकों के साथ सीमा पर दिवाली मनाते हैं। अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी देश के सबसे पहले अति पिछड़े प्रधानमंत्री हैं। 50-60 के दशक में एक चर्चा चलती थी कि राममनोहर लोहिया की थ्योरी देश का भला करेगी की नहीं। मैं आज राममनोहर लोहिया जी को प्रणाम करके कहता हूं कि अति-पिछड़ा वर्ग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सबसे ज्यादा आगे बढ़ाने का काम किया है।

'पीओके हमारा है और हम इसे लेकर रहेंगे'
आगे अमित शाह ने कहा कि कश्मीर हमारा है या नहीं?... मल्लिकार्जुन खड़गे कहते हैं कि राजस्थान और बिहार के लोगों को कश्मीर से क्या लेना-देना। खड़गे साहब, आप 80 साल पार कर गए, आपकी उम्र हो गई, लेकिन आप भारत को समझ नहीं पाए। INDI गठबंधन कहता है कि हमें PoK की बात नहीं करनी चाहिए। पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। मैं इन्हें कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत इतना मजबूत है कि किसी भी परमाणु बम से डरने की जरूरत नहीं है। मैं आज यहां से कहकर जाता हूं कि ये पीओके हमारा है और हम इसे लेकर रहेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static