Lok Sabha Election: बिहार के आरा में गरजे अमित शाह, बोले- लालू और राहुल गांधी का सूपड़ा साफ हो चुका

5/24/2024 2:37:12 PM

आरा: बिहार के आरा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस और लालू यादव पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस और लालू जी का घमंडिया गठबंधन हमें डराता है कि PoK की बात मत करो, पाकिस्तान के पास एटम बम है।

''घमंडिया गठबंधन' का बिहार में खाता नहीं खुलेगा'
अमित शाह ने कहा कि मैं लालू यादव एंड कंपनी से कहना चाहता हूं कि हम तो भाजपा वाले हैं, पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते... PoK हमारा है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे, ये भाजपा का संकल्प है। उन्होंने कहा कि 5 चरणों के बाद, मोदी जी को 310 सीटें मिली हैं। लालू यादव और राहुल गांधी का सूपड़ा साफ हो चुका है। 'घमंडिया गठबंधन' का बिहार में खाता नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि ​लालू जी का पूरा जीवन परिवार के लिए गया। लालू के दोनों लाल बिहार में मंत्री बने, एक पुत्री को राजसभा सांसद बनाया, पत्नी को मुख्यमंत्री बनाया। लालू को पिछड़ा जाति की चिंता नहीं है। अगर होती तो कर्पूरी ठाकुर को सम्मान देने का काम किया होता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर सम्मान दिया है।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस वालों ने धारा 370 को संभाल कर रखा। मोदी जी ने धारा 370 को समाप्त कर दिया। मोदी जी ने झारखंड, बिहार, ओडिशा, मध्यप्रदेश, तेलंगाना में पूर्ण रूप से नक्सलवाद को भी खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने भारत के 125 करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लगाकर देश को सुरक्षा देने का काम किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static