​"बिहार में केवल नफरत ट्रेंड कराने आते हैं अमित शाह", तेजस्वी यादव बोले- इनके झूठ में लोग फंसने वाले नहीं

5/24/2024 6:10:32 PM

पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आरा जिले में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और लालू यादव पर जोरदार हमला बोला। वहीं, अमित शाह के बिहार दौरे पर पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

'...यहां जॉब का ट्रेंड चलेगा'
तेजस्वी यादव कहा कि अमित शाह बिहार में केवल नफरत ट्रेंड कराने आते हैं। केवल झूठ बोलने आते हैं। इनके झूठ में बिहार के लोग फंसने वाले नहीं हैं। यहां झूठ नफरत का ट्रेंड नहीं चलने वाला है। यहां जॉब का ट्रेंड चलेगा। वही, अमित शाह के 'POK मेरा है' वाले बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि अमित शाह ने बिहार को क्या दिया? सिर्फ इधर-उधर की बात करते हैं, बिहार को विशेष राज्य की दर्जा तक तो दे नहीं पाए। उधर, तेजस्वी यादव के बयान पर LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने पलटवार करते हुए कहा कि जनता को ये विश्वास भी तो होना चाहिए कि आप लोग कुछ करेंगे।

वहीं, चिराग पासवान ने कहा कि जब आपके ऊपर भ्रष्टाचार के मामले चलते हैं, नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले चलते हैं तो जनता को कैसे विश्वास होगा? एक ओर उदाहरण है कि दिल्ली में बैठे एक प्रधानमंत्री ने गांव की महिलाओं के लिए शौचालय बनवाया, उज्जवला दिया... दूसरी तरफ भ्रष्टाचार और अपराध... यही कारण है कि पहले भी जनता ने आप लोगों का खाता भी नहीं खुलने दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static