Bihar: सिरफिरे आशिक की करतूत; स्कूल जा रही नौवीं की छात्रा की बीच सड़क में भरी मांग, बोला- 'अब ससुराल चलो'

Saturday, Sep 07, 2024-11:52 AM (IST)

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक सिरफिरे आशिक ने स्कूल जा रही छात्रा की मांग में जबरन सिंदूर भर दिया। इतना ही नहीं, युवक लड़की को जबरन ससुराल चलने को कहने लगा। हालांकि, छात्रा का मामा मौके पर पहुंच गया तो युवक फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस पीड़िता के आवेदन पर मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

पहले से घात लगाए बैठा था सिरफिरा आशिक
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बरारी थाना के जगदीशपुर की है। बताया जा रहा है कि पीड़िता सुजापुर हाई स्कूल में पढ़ती है और हर दिन की तरह स्कूल जा रही थी तभी पहले से घात लगाए बैठा सिरफिरा आशिक अचानक हाथों में सिंदूर लेकर उसके सामने खड़ा हो गया और जबरदस्ती उसकी मांग भर दी। इतना ही नहीं, युवक लड़की को जबरन ससुराल चलने को कहने लगा। डर से छात्रा चीखने लगी तो उसके मामा वहां पहुंच गए। लड़की के मामा को देखकर युवक मौके से फरार हो गया।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
पीड़िता की मां की मानें तो लड़का बीते कई दिनों से छात्रा के पीछे लगा हुआ था। वहीं, पीड़िता के परिजनों ने बरारी थाना में धर्मचंद कुमार राम 21 वर्ष के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी कि कई दिनों से एक युवक, धर्मचंद कुमार राम, उसे परेशान कर रहा था। युवक ने न केवल उसे बार-बार दोस्ती और शादी का प्रस्ताव दिया, बल्कि बीती सुबह जब वह स्कूल जा रही थी, तो उसने अजीब हरकत कर दी। धर्मचंद ने अचानक सड़क पर आकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और कहा कि अब शादी हो गई है, चलो ससुराल चलो। फिलहाल पुलिस पीड़िता के आवेदन पर मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static