बिहार में रिश्तों का कत्ल, आपसी विवाद में छोटे भाई ने दो बड़े भाइयों को मारी गोली, एक की मौत

Saturday, Aug 31, 2024-12:06 PM (IST)

मधेपुरा: पहले खून के रिश्ते होते थे अब रिश्तों का खून होता है। लोग छोटी-छोटी बातों को लेकर अपनों का ही कत्ल करने पर उतर आते हैं। ताजा मामले मधेपुरा जिले से सामने आया है,जहां  एक व्यक्ति ने आपसी विवाद में अपने दो बड़े भाई को गोली मार दी, जिसमें एक भाई की मौत हो गई तथा दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। 

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि भिरखी वार्ड-25 निवासी, कांग्रेस के मधेपुरा सदर प्रखंड के अध्यक्ष बालेश्वर भगत के तीसरे बेटे राहुल कुमार ने शुक्रवार की रात आपसी विवाद में अपने दो बड़े भाई रमण कुमार और सिंकू कुमार (32) को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना में सिंकू कुमार की जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। दूसरे भाई रमण कुमार को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। 

सूत्रों ने बताया कि सिंकू कुमार मधेपुरा कोर्ट में स्टाम्प वेंडर का काम करता था। वहीं रमन कुमार बालू-गिट्टी का थोक विक्रेता है। पुलिस ने आरोपी राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static