बिहार के एक शख्स ने Sonu Sood से की चुनाव में टिकट दिलाने की मांग, एक्टर ने दिया ये जवाब

9/17/2020 11:55:01 AM

पटनाः अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) इन दिनों अपनी फिल्मों से अधिक लोगों की मदद करने के लिए चर्चा में हैं। कोरोना काल में सोनू सूद (Sonu Sood) गरीबों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। इसी क्रम में अब तक भी लोग सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू सूद (Sonu Sood) से सहायता मांग रहे हैं। वहीं कई बार लोग उनसे ऐसी मांग करते हैं, जिसे पढ़कर वह अपनी हंसी भी नहीं रोक पाते हैं। ऐसी ही एक अजीबोगरीब मांग अब बिहार के एक शख्स ने की है, जिसके बाद सोनू सूद ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं।

दरअसल, अंकित नाम के ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से बिहार विधानसभा टिकट (Bihar Assembly Election) की मांग की। फिर सोनू सूद ने जो जवाब दिया, उसे पढ़कर हर कोई हंसने लगा। अंकित ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सोनू सूद सर, इस बार हमें बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) से विधानसभा चुनाव लड़ना है और जीतकर सेवा करना है। बस सोनू सर आप सिर्फ मुझे भाजपा से टिकट दिला दो। 


वहीं सोनू सूद (Sonu Sood) ने अंकित के ट्वीट को कोट करते हुए रिप्लाई किया, 'बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई।' बता दें कि सोनू सूद के इस ट्वीट को 3 हजार से अधिक लोगों ने रीट्वीट और 38 हजार के करीब लोगों ने पसंद किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static