जीतन सहनी हत्याकांड में आया नया मोड़, मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की पत्नी का आरोप- मृतक बेचा करते थे शराब-गांजा

Saturday, Jul 20, 2024-06:32 PM (IST)

दरभंगा: बिहार की दरभंगा जिला पुलिस विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के हत्या मामले में संलिप्त 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, अब इस मामले में नया मोड़ आया है। मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की पत्नी नजराना खातून ने अपने पति को निर्दोष बताते हुए कहा कि मेरे पति और मृतक जीतन सहनी के बीच चाचा और भतीजे का रिश्ता था। नजराना खातून ने मृतक पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए कहा कि वह भांग, गांजा और शराब सबकुछ नशे का सामना बेचा करते थे। वह खुद भी शराब पिया करते थे और काजिम अंसारी को भी जबर्दस्ती शराब पिलाया करते थे।

"मृतक बेचा करते थे शराब गांजा और भांग"
काजिम की पत्नी नजराना खातून ने कहा कि पुलिस ने पिटाई कर जबरन उन्हें हत्याकांड का मुख्य गुनहगार बनाया है। जबकि घटना की रात वह घर में अपने पुत्र के साथ सो रहे थे। उसने बताया कि मृतक के साथ उनके पति का चाचा भतीजे वाला रिश्ता था। दोनों एक साथ बैठकर खाना खाया करते थे। मृतक द्वारा नशे का सामान बेचने की जानकारी पूरे गांव वालों को है। गांव के लोगों को जिसको नशे का सामान खरीदना होता था तो पूरे इलाके के लोग उनके पास जाया करते थे। नजराना खातून ने बताया कि मृतक के घर से शराब की बरामदगी की गई है, लेकिन घटना के बाद मुखिया जी जो उनके घर मे गए तो सारा सामान फेंक दिया गया।

"घटना की रात मेरे साथ सो रहे थे पापा"
वहीं काजिम अंसारी के बड़े पुत्र फैजान ने कहा कि दरभंगा की पुलिस ने मेरे पापा को जबरन इस केस का मुख्य आरोपी बना दिया है। वह घटना की रात मेरे साथ सो रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static