प्यार में नाबालिग छात्र ने किया लाइव सुसाइड, आधी रात में प्रेमिका को Video कॉल कर लगा ली फांसी

1/16/2021 11:49:58 AM

गयाः बिहार के गया जिले से आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां प्रेम प्रसंग में एक नाबालिग छात्र ने अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल कर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार, मामला गया के रामपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि 15 वर्षीय नौवीं वर्ग के छात्र विवेक राज का अपने ही स्कूल की आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच गुरुवार देर रात छात्र ने अपनी प्रेमिका वीडियो कॉल की और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहींं इस बात की जानकारी प्रेमिका ने ही लड़के के परिजनों को फोन कर दी।

इस संबंध में मृतक के पिता और चचेरे भाई ने बताया कि विवेक के साथ पढ़ने वाली छात्रा ने आधी रात को फोन पर उन्हें बताया कि विवेक ने वीडियो कॉलिंग करते हुए आत्महत्या कर ली है। वहीं मृतक छात्र के परिजनों का आरोप है कि लड़की के बहकावे और उकसावे पर छात्र ने आत्महत्या की है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉटर्म के लिए शहर के अनुग्रह नारायण मगध चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (एएनएमसीएच) भेज दिया। मामले में छात्र के पिता के बयान पर लड़की के परिजनों और लड़की पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

सूत्रों ने बताया कि मृतक विवेक राज औरंगाबाद जिले के बलिया गांव का रहना वाला था। वह गया शहर में अपने चचेरे भाई और रफीगंज के एक छात्र के साथ पेइंग गेस्ट बनकर एपी कॉलोनी में रह कर पढ़ाई करता था। इस मामले की छानबीन की जा रही है कि आखिर किस परिस्थिति में छात्र ने वीडियो कॉलिंग पर लाइव फंदा लगाकर आत्महत्या की है।

Ramanjot