पहले 4 नाबालिगों को कमरे में ले गया 58 साल का प्रिंसिपल ..फिर उतारे कपड़े, गंदी हरकत करने पर लोगों से पिट गए गुरू जी

5/27/2023 1:46:16 PM

Chhapra News: बिहार के छपरा जिले से गुरु-शिष्य को शर्मसार करता हुआ मामला सामने आया है, जहां एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल (58) ने नाबालिग छात्राओं के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। वहीं प्रिंसीपल की इस हरकत का खुलासा होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की। इसके साथ ही प्रिंसिपल को पुलिस को हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

छात्रा के शोर मचाने पर पहुंचे लोग
जानकारी के अनुसार, मामला भेल्दी थाना क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक विद्यालय किशुनपुर का है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की दोपहर के बाद स्कूल के प्रिंसिपल कुमार आनंद बिहारी ने कक्षा 4 की चार नाबालिग छात्राओं को कमरे में ले जाकर बंद कर लिया। इसके बाद छात्राओं के कपड़े उतारे और रेप करने की कोशिश करने लगा। इसी बीच एक छात्रा ने शोर मचाया, जिसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। कमरे का नजारा देखने के बाद ग्रामीण हक्के-बक्के रह गए। दरअसल, कमरे में सभी छात्राएं नग्न अवस्था में खड़ी थीं। यह सब देखभर लोग भड़क गए। उन्होंने पहले छात्राओं को कपड़े पहनाए और फिर प्रिंसिपल को कमरे से खींचकर बाहर निकाला।

लोगों ने की प्रिंसिपल की पिटाई
इसके बाद प्रिंसिपल की जमकर पिटाई की गई और फिर पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गए। थाना प्रभारी विभा रानी ने बताया कि प्रिंसिपल के खिलाफ गांव के कुछ लोगों ने छेड़खानी की शिकायत की है। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर प्रिंसिपल को जेल भेज दिया गया है। उधर, प्रिंसिपल कुमार आनंद बिहारी का कहना है कि ग्रामीणों ने उसे साजिश के तहत फंसाया है। उन्होंने कहा कि गांव के कुछ लोग स्कूल में शराब स्कूल में रखते, जिसका विरोध करने के कारण गांव के लोग नाराज थे। 

Content Writer

Ramanjot