समस्तीपुर में खौफनाक हादसाः एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी, आर्थिक तंगी से थे परेशान

6/5/2022 12:05:14 PM

 

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले से खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां पर एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। दरअसल, आर्थिक तंगी से परेशान होकर परिवार ने यह कदम उठाया है। वहीं पुलिस के द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, घटना समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र है, जहां पर मऊ गांव के वार्ड निवासी मनोज झा ऑटो चलाकर और खैनी बेचकर अपने परिवार का गुजर बसर करते थे। पारिवारिक दायित्वों का निर्वहन करने के क्रम में उन्होंने कई समूहों से ऋण भी लिया था। समय-सीमा के अंदर इसकी अदायगी करने में वे सक्षम नहीं हो पा रहे थे। इस कारण बार-बार उन्हें अपमान भी झेलना पड़ रहा था। इस परेशानी के कारण उन्होंने सपरिवार घर में बारी-बारी से फांसी का फंदा बना उसपर लटककर अपनी जान दे दी।
PunjabKesari
वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसल टीम को भी यहां बुलाया गया है। पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जी रही है। बता दें कि मृतकों में वार्ड 11 निवासी रविकांत झा के पुत्र मनोज झा (45), मनोज झा की मां सीता देवी (65), मनोज झा के पुत्र सत्यम कुमार (10), शिवम कुमार (07) एवं मनोज की पत्नी सुंदरमणि देवी (38) शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static