मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा: बारात से लौट रही बोलेरो को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

3/13/2024 2:41:16 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बुधवार की सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। हादसा इतना भयानक था कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए है। बताया जाता है कि ये सभी एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहीं से घर वापसी के दौरान ये हादसा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के रामपुर हरी थाना क्षेत्र के मकसूदपुर की है। मृतकों की पहचान शुभम महतो, विपिन महतो, करी धागर, परधुमन धागर और इंद्र कुमार धागर के रूप में हुई हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर के बैलगर से चकिया बारात गई थी। बुधवार को बारात में शामिल होकर सभी लोग बोलेरो गाड़ी में सवार होकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रामपुर हरी थाना क्षेत्र के मकसूदपुर के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। हादसा इतना भयानक था कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घायल सभी व्यक्तियों का इलाज मुजफ्फरपुर के अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मची हुई है।

Content Editor

Swati Sharma