Bihar: प्रशांत किशोर के जन सुराज से जुड़े 3 बड़े नाम, पूर्व IPS आनंद मिश्रा सहित इन हस्तियों ने ली सदस्यता

Monday, Jul 29, 2024-09:48 AM (IST)

पटना: बिहार में नया राजनीतिक विकल्प देने के लिए शुरू ‘जन सुराज' अभियान से तीन बड़े नाम जुड़ गए हैं, जिनमें भारत रत्न और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कर्पूरी ठाकुर की पोती डॉ. जागृति, भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पूर्व अधिकारी आनंद मिश्रा और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व विधान पार्षद रामबली सिंह चंद्रवंशी शामिल हैं। 

तीनों हस्तियों ने की प्रशांत किशोर के प्रयासों की तारीफ
जन सुराज अभियान की ज्ञान भवन में आयोजित संगठनात्मक बैठक में अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर की उपस्थिति में डॉ. जागृति, बक्सर से पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आनंद मिश्रा और पूर्व राजद विधान पार्षद रामबली सिंह चंद्रवंशी ने जन सुराज की सदस्यता ली और इस अभियान को अपना समर्थन दिया। इस मौके पर तीनों प्रमुख हस्तियों ने प्रशांत किशोर के प्रयासों की तारीफ की और कहा कि जन सुराज के माध्यम से बिहार में परिवर्तन लाया जा सकता है। 

दो अक्टूबर को राजनीतिक पार्टी बन जाएगा जन सुराज- किशोर
इस दौरान प्रशांत किशोर ने कहा, ‘‘जैसा कि पहले कहा गया है, जन सुराज अभियान दो अक्टूबर को एक राजनीतिक पार्टी बन जाएगा और अगले साल विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। पार्टी नेतृत्व जैसे अन्य विवरण समय आने पर तय किए जाएंगे।'' उन्होंने भारत रत्न से सम्मानित समाजवादी नेता कर्पूरी ठाकुर के छोटे बेटे वीरेंद्र नाथ ठाकुर की बेटी जागृति ठाकुर, पूर्व राजद एमएलसी रामबली सिंह चंद्रवंशी, पूर्व आईपीएस अधिकारी आनंद मिश्रा के जन सुराज में शामिल होने का स्वागत किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static