Jharkhand News: ​ऑटो रिक्शा और पिकअप वैन की टक्कर में 2 स्कूली बच्चों की मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

Wednesday, Jul 17, 2024-09:01 AM (IST)

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा जिले में मंगलवार को एक ऑटो रिक्शा को एक पिकअप वैन ने टक्कर मार दी, जिससे तिपहिया वाहन में सवार दो स्कूली बच्चों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। यह दुर्घटना दोपहर करीब दो बजे राजधानी रांची से करीब 200 किलोमीटर दूर सदर थाना क्षेत्र के करमाडीह चौक के पास हुई।

स्कूल से घर लौट रहे थे सभी
सदर थाना प्रभारी बृज कुमार ने बताया, "पिकअप वैन ने तिपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि दो छात्रों समेत तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।" दुर्घटना उस समय हुई जब करीब छह बच्चे ऑटो रिक्शा में सवार होकर स्कूल से घर लौट रहे थे। ये सभी बच्चे दूसरी और तीसरी कक्षा के छात्र थे।

वैन का चालक मौके से फरार
पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद पिकअप वैन का चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने पिकअप वैन को आग लगा दी और कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दी। उन्होंने दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की। उन्होंने दमकलकर्मियों को आग बुझाने से भी रोक दिया। अधिकारी ने बताया कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static