पटना में शादी समारोह के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, जीजा-साले की गोली लगने से मौत, इलाके में मचा हड़कंप

Saturday, Jul 13, 2024-03:45 PM (IST)

​पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला, जहां शुक्रवार शाम को शादी समारोह में 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।​

दूल्हे के भाई और जीजा की मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के दानापुर स्थित खगौल थाना क्षेत्र की है। मृतकों की पहचान गोल्डन सिंह और सर्वेंद्र कुमार सिंह के रूप में हुई है। दोनों जमुई के मलयपुर के रहने वाले थे और दोनों जीजा और साले बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जमुई जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र के मलयपुर गांव निवासी टुन्नू सिंह के बेटे अमित कुमार सिंह उर्फ रोशन सिंह की शादी थी। शुक्रवार की शाम मलयपुर गांव से मुस्तफापुर गांव में बारात आई थी। देर रात को कुछ अपराधी मौके पर पहुंचे और गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस घटना दूल्हे के भाई और जीजा की मौत हो गई। उन्हें एक के बाद एक 6 गोलियां मारी गईं।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से 6 खोखा मौके से बरामद किए हैं। बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि गोल्डन सिंह मयलपुर निवासी थे तो श्रवण सिंह का यहां ससुराल था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static